विशेष

इस शराबी बाप ने नशें के लिए पैसा ना मिलने पर इस मासूम बच्चे के गर्दन पर रखा पैर, पोते की जान बचाने के लिए दादा ने अपने बेटे की कर दी हत्या

"मृतक शराब के पैसे न मिलने पर मासूम बेटे के गर्दन पर पैर रख कर हो गया खड़ा, पोते की जान बचाने के लिए दादा ने बेटे पर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक प्रहार किया, जिससे चली गई उसकी जान"

खबरें आजतक Live

इटावा (ब्यूरो, उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के इटावा मे एक पिता ने शराब बेटे की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। दरअसल मृतक शराब के पैसे न मिलने पर मासूम बेटे के गर्दन पर पैर रख कर खड़ा हो गया था। पोते की जान बचाने के लिए दादा ने बेटे पर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक प्रहार किया जिससे उसकी जान चली गई। ये घटना उसराहार इलाके के कटैला गांव की है। जानकारी के मुताबिक लक्ष्मी नारायण शाक्य का बेटा 30 साल का दर्शन सिंह ढाई बीघा जमीन को बिकवाने के लिए दबाव बना रहा था। ना मानने पर उसने अपने ही मासूम बेटे को मारने पीटने लगा जिसमें गुस्से पर आकर पिता ने कुल्हाड़ी से प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया। मृतक से परिवार के लोग उससे इतने तंग थे कि हत्या जैसी संगीन वारदात के बावजूद भी कोई परिजन पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोई प्रार्थना पत्र देने के लिए तैयार नहीं हुआ था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके से पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या मे प्रयुक्त की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। लक्ष्मी नारायण ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

इस मामले में हत्यारोपी लक्ष्मी नारायण ने बताया कि राहुल के तीन बच्चे है। परिवार के पास केवल ढाई बीघा जमीन है। राहुल काफी समय से शराब पीने का आदी हो गया था। कोई काम धंधा न करने के बाद रोज घर पर शराब के लिए पैसे मांगता था। पैसे न मिलने पर वह अपनी पत्नी और बच्चों की पिटाई करता था, मजबूरन वह शराब के लिए राहुल को पैसे देते थे इसके बाद भी राहुल उन पर ढाई बीघा जमीन बेंचने के लिए दबाव बनाता था। पिता ने बताया कि पूरे परिवार को पालने के लिए उसके पास जमीन ही सहारा थी लेकिन इस बात को उसका शराबी बेटा मानने को तैयार नही था। राहुल ने दिन में घर पर लडाई की और शराब के लिए पैसे लिए। रात को फिर वह अपनी पत्नी को पीटने लगा। जब बचाने पहुंचा तो राहुल ने धक्का दे दिया। आरोपी ने बताया कि गुस्से से तमतमाया राहुल सुबह ही जमीन बेचने के लिए कहने लगा था, जब मना किया गया तो उसने अपने दो साल के बेटे की गर्दन पर लात रखकर मारने की कोशिश करने लगा। यह देख रूह कांप गई और उसने कुल्हाड़ी उठाकर राहुल की गर्दन और चेहरे पर वार कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई।

रिपोर्ट- इटावा ब्यूरो डेस्क

इस शराबी बाप ने नशें के लिए पैसा ना मिलने पर इस मासूम बच्चे के गर्दन पर रखा पैर, पोते की जान बचाने के लिए दादा ने अपने बेटे की कर दी हत्या इस शराबी बाप ने नशें के लिए पैसा ना मिलने पर इस मासूम बच्चे के गर्दन पर रखा पैर, पोते की जान बचाने के लिए दादा ने अपने बेटे की कर दी हत्या Reviewed by खबरें आजतक Live on जून 21, 2023 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

ads 728x90 B
Blogger द्वारा संचालित.
Back to Top