विशेष

ads 728x90 B
ads 728x90 B

राशिफल: आज खुलेगा इन चार राशियों का सोया हुआ भाग्य, इन राशियों को हो सकती है एक्स्ट्रा इनकम, जानें 09 नवंबर दिन वुधवार का दैनिक राशिफल

"कैसा रहेगा मेष से मीन तक के राशि वालों के लिए आज वुधवार का दिन, किसका हो सकता है फायदा, किसका हो सकता है नुकसान, जाननें के लिए एक बार जरूर पढ़ें आज का दैनिक राशिफल, ताकि आप बना सकें आज पूरे दिन की एक बेहतर योजना"

खबरें आजतक Live

नई दिल्ली (ब्यूरो)। आज तारीख है 09 नवंबर 2022 दिन वुधवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं। तो चिंता मत कीजिए। हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा, क्या होगा आज का शुभ अंक, क्या होगा आज का लक्की रंग, इस बारे में सटीक आंकलन किया हैं, प्रख्यात ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा नें। तो आइए विस्तार से जानते हैं आज का दैनिक शुभ राशिफल।

मेष: (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
धन प्राप्ति सुगम होगी। कानूनी बाधा दूर होकर लाभ होगा। पूँजी निवेश बढ़ेगा। पहले किए गए कार्यों का लाभदायी फल आज मिल सकेगा। संतान के कामों से खुशी होगी। यदि आप प्रेम संबंध में है तो आज के दिन पार्टनर से कोई ऐसी बात ना कहे जो बाद में चलकर आपके लिए दुविधा पैदा करे। किसी भी चीज़ को शेयर करते समय उसके आगे के परिणामो का अनुमान अवश्य लगा ले। मेष राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 6 तथा लकी कलर आसमानी हैं।


वृष: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
धन प्राप्ति सुगम होगी। कानूनी बाधा दूर होकर लाभ होगा। पूँजी निवेश बढ़ेगा। पहले किए गए कार्यों का लाभदायी फल आज मिल सकेगा। संतान के कामों से खुशी होगी। व्यापार व व्यवसाय में तरक्की होगी। यदि आपका मन कुछ दिनों से किसी काम में अटका हुआ था और उसमे आगे का कोई रास्ता नहीं निकल रहा था तो आज किसी रिश्तेदार के द्वारा इसमें सहायता की जाएगी। वृष राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 9 तथा लकी कलर संतरी हैं।


मिथुन: (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगा। रोजगार मिलेगा। अप्रत्याशित लाभ होगा। जोखिम व जमानत के कार्य टालें। विवाद न करें। नौकरी करने वालों को ऐच्छिक स्थानांतरण एवं पदोन्नति मिलने की संभावना है। आज का दिन पारिवारिक जीवन के लिए पहले की तुलना में बेहतर रहेगा। हालाँकि कुछ बातो को लेकर आपसी मतभेद सामने आएंगे, लेकिन यदि आपने संयम से काम लिया तो बात आगे नही बढ़ पाएगी। मिथुन राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 1 तथा लकी कलर हरा हैं।


कर्क: (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
फालतू खर्च होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें। चिंता रहेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। नवीन मुलाकातों से लाभ होगा। आमदनी बढ़ेगी रुका धन मिलने से निवेश में वृद्धि होने के योग हैं। यदि आप सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग के क्षेत्र में काम कर रहे है तो लाभ में रहेंगे। बॉस भी आपके काम से खुश होंगे और कुछ नए प्रोजेक्ट भी हाथ में आएंगे। कर्क राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 8 तथा लकी कलर श्वेत हैं।


सिंह: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
भागदौड़ रहेगी। घर-परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। राजकीय सहयोग मिलेगा। कार्यकुशलता सहयोग से लाभान्वित होंगे। काम में मन लगेगा। स्वयं का सोच अनुकूल रहेगा। यदि विवाह हो चुका है तो आपकी पत्नी और माँ के बीच नोकझोंक होने की संभावना है। व्यापार में नए ग्राहक तो जुड़ेंगे लेकिन पुराने ग्राहक आपसे छिटक भी सकते है। सिंह राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 7 तथा लकी कलर स्लेटी हैं।


कन्या: (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
दूसरों के झगड़ों में न पड़ें। लेन-देन में सावधानी रखें। लाभ होगा। किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठा पाएंगे। सरकारी अधिकारी आज के दिन थोड़ा सावधान रहे और कुछ भी ऐसा कार्य ना करे जिससे आपकी छवि को नुकसान हो अन्यथा बात बिगड़ सकती है। कन्या राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 6 तथा लकी कलर केसरी हैं।


तुला: (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
शुभ समाचार प्राप्त होंगे। प्रसन्नता रहेगी। बिछड़े मित्र व संबंधी मिलेंगे। विरोधी सक्रिय रहेंगे। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। व्यापार मनोनुकूल चलेगा। यदि आप शेयर बाजार में काम करते है तो आज उसमें लाभ मिलेगा लेकिन वह संतोष दायक नही होगा। इस दौरान नया निवेश करने से बचें। तुला राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 4 तथा लकी कलर नीला हैं।


वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है। थोड़े प्रयास से ही कार्यसिद्धि होने से प्रसन्नता रहेगी। निवेश से लाभ होगा। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेंगे। आवश्यक वस्तु समय पर नहीं मिलने से खिन्नता रहेगी। बनते कामों में बाधा उत्पन्न होगी। पिता का स्वास्थ्य खराब रह सकता है। यदि उन्हें पहले से ही कोई गंभीर बीमारी है तो आज के दिन डॉक्टर के संपर्क में रहे ताकि कोई समस्या ना हो। वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 9 तथा लकी कलर पीला हैं।


धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
बुरी खबर मिल सकती है। धैर्य रखें। दौड़धूप की अधिकता का स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ेगा। थकान व कमजोरी रह सकती है। वाणी में कड़े शब्दों के इस्तेमाल से बचें। विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई से हटकर अन्य कामो में लगेगा और वे उसी में ही अपना करियर बनाने का विचार करेंगे। हालाँकि किसी भी काम को शुरू करने से पहले अपने सीनियर्स की राय अवश्य ले। धनु राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 5 तथा लकी कलर गुलाबी हैं।


मकर: (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी। रोजगार मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। कारोबार में वृद्धि होगी। शेयर मार्केट मनोनुकूल लाभ देगा। बुद्धि का प्रयोग करें। घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण बनेगा। यदि विवाह हो चुका है तो आपके जीवनसाथी को कोई नयी जॉब या नया काम मिल सकता है, जिससे दोनों की आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी। मकर राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 3 तथा लकी कलर भूरा हैं।


कुंभ: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
यदि विवाह हो चुका है तो आपके जीवनसाथी को कोई नयी जॉब या नया काम मिल सकता है, जिससे दोनों की आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी। यदि आप भी जॉब करते है तो दोनों मिलकर कुछ नया शुरू करने का विचार भी कर सकते है ताकि भविष्य सुरक्षित रहे। कुंभ राशि वालों के लिए आज का लकी नंबर 3 तथा लकी कलर भूरा हैं।


मीन: (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
रुका हुआ धन प्राप्त होगा। प्रयास सफल रहेंगे। यात्रा मनोनुकूल रहेगी। कारोबार से संतुष्टि रहेगी। बुद्धि का प्रयोग करें। प्रमाद न करें। निवेश से लाभ होगा। नौकरी में प्रभाव क्षेत्र बढ़ेगा। प्रेम संबंध में है तो आपका प्रेमी आपसे सहायता की उम्मीद करेगा लेकिन आप उसमे अक्षम रहेंगे। इस कारण दोनों के बीच रिश्तों में तनाव उत्पन्न होगा और बहसबाजी भी हो सकती है। मीन वालों के लिए आज का लकी नंबर 7 तथा लकी कलर महरून हैं।

व्रत, त्यौहार, ज्योतिष, वास्तु एवं रत्नों से जुड़ें जटिल समस्याओं व उचित परामर्श के लिए ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा से 8080426594 व 9545290847 पर सम्पर्क कर समस्याओं से निदान व उचित परामर्श प्राप्त किया जा सकता हैं।

रिपोर्ट- नई दिल्ली डेस्क

राशिफल: आज खुलेगा इन चार राशियों का सोया हुआ भाग्य, इन राशियों को हो सकती है एक्स्ट्रा इनकम, जानें 09 नवंबर दिन वुधवार का दैनिक राशिफल राशिफल: आज खुलेगा इन चार राशियों का सोया हुआ भाग्य, इन राशियों को हो सकती है एक्स्ट्रा इनकम, जानें 09 नवंबर दिन वुधवार का दैनिक राशिफल Reviewed by खबरें आजतक Live on November 09, 2022 Rating: 5

No comments:

ads 728x90 B
Powered by Blogger.
Back to Top