विशेष

ads 728x90 B
ads 728x90 B

यूपी: दुर्गा पूजा पंडाल में लाइट जोड़ते समय करंट की जद में आए इन दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत, मातम में बदली दुर्गा पूजा की खुशियां

"पंडाल में लाइट और साउंड लगाने के बाद उसका कनेक्शन कर रहे थे दोनों युवक, इसी दौरान करंट की जद में आ गए दोनों युवक, दोनों की हो गई मौत"

खबरें आजतक Live

प्रयागराज (ब्यूरो, उत्तर प्रदेश)। यूपी के प्रयागराज में उस समय हड़कंप मच गया, जब दुर्गा पूजा पंडाल में दो युवक लाइट जोड़ रहे थे। इस दौरान दो युवकों को करंट लग गया। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक दोनों जमीन पर गिर कर तड़पने लगे और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। इन दोनों मौत के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। फिलहाल दुर्गा पूजा स्थगित कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार हर साल प्रयागराज के करछना गांव में शारदीय नवरात्रि के अवसर पर दुर्गा पूजा समारोह आयोजित हुआ करता था। इस साल भी पूजा पंडाल लगाया गया। पंडाल में लाइट लगाने का काम चल रहा था। इस बार पंडाल की सजावट और लाइट और साउंड लगाने का काम प्रयागराज के करछाना बराव गांव के रहने वाले राहुल व शिवम कर रहे थे। पंडाल में लाइट और साउंड लगाने के बाद उसका कनेक्शन कर रहे थे।

इसी दौरान दोनों युवक करंट की जद में आ गए, जिसमें दोनों की मौत हो गई। दो युवकों की मौत के बाद पूजा समारोह को लेकर खुशियों का माहौल था, जो वहां पर चंद मिनटों में मातम में बदल गया। इन दो मौतों के बाद ग्रामीणों ने चौराहे पर चक्का जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर हटाया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रयागराज के गांव में दोनों मृतकों युवकों के घर में रोना पीटना मच गया। तो वहीं राज केसरवानी के तहरीर पर दुर्गा पूजा आयोजक दिनेश केसरवानी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दुर्गा पूजा कमेटी के सदस्यों और ग्रामीणों ने हर साल आयोजित होने वाली दुर्गा पूजा समारोह स्थगित कर दिया है।

रिपोर्ट- प्रयागराज डेस्क

यूपी: दुर्गा पूजा पंडाल में लाइट जोड़ते समय करंट की जद में आए इन दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत, मातम में बदली दुर्गा पूजा की खुशियां यूपी: दुर्गा पूजा पंडाल में लाइट जोड़ते समय करंट की जद में आए इन दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत, मातम में बदली दुर्गा पूजा की खुशियां Reviewed by खबरें आजतक Live on September 27, 2022 Rating: 5

No comments:

ads 728x90 B
Powered by Blogger.
Back to Top