विशेष

ads 728x90 B
ads 728x90 B

Big Breaking: भाजपा सांसद व भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन के साथ हुई सवा तीन करोड़ रुपये की ठगी, सांसद नें दर्ज करवाई शिकायत

"गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने कैंट थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि मुंबई के एक व्यवसायी ने उनके साथ की हैं सवा तीन करोड़ रुपये की ठगी, शिकायत के मुताबिक वह पैसे वापस करने से कर रहा है इनकार"

खबरें आजतक Live

गोरखपुर (ब्यूरो, उत्तर प्रदेश)। गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने मुंबई के एक व्यापारी के खिलाफ 3.25 करोड़ रुपये की ठगी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। सांसद के जनसंपर्क अधिकारी पवन दुबे ने बताया कि सांसद रवि किशन ने मुंबई के एक व्यापारी द्वारा 3.25 करोड़ रुपये की ठगी की गई हैं। उन्होंने इस मामले की लिखित शिकायत कैंट थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने व्यवसायी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ष 2012 में, रवि किशन ने पूर्वी मुंबई निवासी जैन जितेंद्र रमेश नाम के एक व्यक्ति को 3.25 करोड़ रुपये दिए थे और जब उन्होंने उससे पैसे वापस करने के लिए कहा।

उसके बाद व्यापारी ने 34 लाख के 12 चेक दिए और जब सांसद ने सात दिसंबर, 2021 को भारतीय स्टेट बैंक की बैंक रोड गोरखपुर शाखा में 34 लाख का एक चेक जमा किया तो वह चेक बाउंस हो गया। लगातार पैसे मांगने के बावजूद जब व्यवसायी पैसा लौटाने को राजी नहीं हुआ तो फिर सांसद ने पुलिस में शिकायत की। कैंट थाना प्रभारी शशि भूषण राय ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर इस संबंध में जांच शुरू कर दी है । पहले सांसद कैंट थाना क्षेत्र के सिंघारिया में रहते थे लेकिन हाल ही में वह तारामंडल लेक व्यू कॉलोनी स्थित घर में रहने लगे हैं। बता दें कि हाल ही में रवि किशन ने अपनी पारिवारिक समस्या को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि उनकी मां कैंसर से पीड़ित हैं और मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। कुछ महीने पहले उनके बड़े भाई की भी बीमारी के चलते मौत हो गई थी।

रिपोर्ट- गोरखपुर डेस्क

Big Breaking: भाजपा सांसद व भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन के साथ हुई सवा तीन करोड़ रुपये की ठगी, सांसद नें दर्ज करवाई शिकायत Big Breaking: भाजपा सांसद व भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन के साथ हुई सवा तीन करोड़ रुपये की ठगी, सांसद नें दर्ज करवाई शिकायत Reviewed by खबरें आजतक Live on September 28, 2022 Rating: 5

No comments:

ads 728x90 B
Powered by Blogger.
Back to Top