विशेष

Ballia News: सात दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट मैच का वरिष्ठ समाजसेवी डॉ डीएन सिंह ने किया उद्घाटन, आजमगढ़ ने दी देवरिया को शिकस्त

"फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन ज्ञानकुंज एकेडमी बंशीबाजार के प्रबंधक व वरिष्ठ समाजसेवी डॉ देवेन्द्र सिंह ने दोनों टीमों खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व फीता काटकर किया मैच का उद्घाटन"

खबरें आजतक Live

सिकन्दरपुर (बलिया, उत्तर प्रदेश)। तहसील क्षेत्र के नवानगर स्थित खेल के मैदान में सोमवार को न्यू फ्रेन्डस क्लब के तत्वावधान में सात दिवसीय अंतर्जनपदीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन ज्ञानकुंज एकेडमी बंशीबाजार के प्रबंधक व वरिष्ठ समाजसेवी डॉ देवेन्द्र सिंह ने दोनों टीमों खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व फीता काटकर किया। मैच के शुभारंभ के दौरान मुख्य अतिथि डॉ देवेंद्र सिंह ने कहा कि फुटबॉल जैसे खेल दिन पर दिन अपनी साख खोते जा रहे हैं। ऐसे में न्यू फ्रेंड्स क्लब द्वारा फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन करना काबिले तारीफ है। फुटबॉल टूर्नामेंट का पहला मैच आजमगढ़ व देवरिया के बीच खेला गया। कांटे के मुकाबले के बीच खेलें गए इस पहलें मैच मे आजमगढ़ की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हाफ टाइम के पहले ही देवरिया में एक गोल दाग दिया। शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी देवरिया की टीम ने कड़ा मुकाबला करते हुए भी खेल के अंत तक आजमगढ़ के खिलाफ गोल नहीं मार पाई।

इस तरह कड़े संघर्ष के बीच आजमगढ़ की टीम एक गोल से विजई रही। फुटबॉल मैच के समापन पर अपने संबोधन में मुख्य अतिथि ने कहा कि दोनों ही टीमों ने अव्वल दर्जे के खेल का प्रदर्शन किया। खिलाड़ियों में इतनी प्रतिभा देख काफी गर्व होता है। मेरा तो मानना है कि खेल ही एक ऐसा साधन है, जिसमें खिलाड़ी का शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास होता है। खेलों के माध्यम से युवा शक्ति में ऊर्जा का विकास होता है। आज की दोनों टीमों ने बहुत ही सराहनीय खेल का प्रदर्शन किया। परंतु खेल में हार जीत लगा रहता है। इसलिए मैं दोनों टीमों को बधाई देता हूं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। इस दौरान मुख्य रूप से अजीत सिंह उर्फ मंटू, राजू रावत, अजीत गुप्ता, राहुल गुप्ता, मेराज, अजय राजभर, जमाल अख्तर व अनिल यादव समेत हजारों की संख्या मे खेलप्रेमी खेल मैदान पर मौजूद रहें। कमेंटेटर के रूप में दीनबंधु राजभर व अदनान सामी ने बखूबी टूर्नामेंट के हर एक पहलू से दर्शकों को रूबरू कराया।

रिपोर्ट- विनोद कुमार गुप्ता

Ballia News: सात दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट मैच का वरिष्ठ समाजसेवी डॉ डीएन सिंह ने किया उद्घाटन, आजमगढ़ ने दी देवरिया को शिकस्त Ballia News: सात दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट मैच का वरिष्ठ समाजसेवी डॉ डीएन सिंह ने किया उद्घाटन, आजमगढ़ ने दी देवरिया को शिकस्त Reviewed by खबरें आजतक Live on जनवरी 17, 2023 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

ads 728x90 B
Blogger द्वारा संचालित.
Back to Top