विशेष

ads 728x90 B
ads 728x90 B

UP NEWS: खाकी हुई दागदार, शराब के नशे में थाने की जगह मयखाने पहुंच गया यें सिपाही, नशे में बेंच पर लुढ़का, फिर एसएसपी ने किया यें काम

"शराब के नशे में बेंच पर लुढ़का हुआ मिला यूपी के कन्नौज में यूपी पुलिस की वर्दी पहने एक सिपाही, सिपाही को इटावा जाना था मगर वो कन्नौज पहुंच गया और जमकर पी शराब, SSP ने आरोपी को किया सस्पेंड"

खबरें आजतक Live

इटावा (ब्यूरो, उत्तर प्रदेश)। जनपद इटावा में यूपी पुलिस के एक सिपाही की वजह से खाकी एक बार फिर दागदार हुई है। आरोप है कि इटावा पुलिस लाइन में तैनात हेड कॉन्सटेबल अमर सिंह जिसे मुख्य आरक्षी कोर्स के लिए 19 जुलाई को मुख्य आरक्षी कोर्स के लिए पीटीसी मुरादाबाद भेजा गया था और जिसे 28 अगस्त को इटावा पुलिस लाइन वापस आना था वो ओरैया में शराब के नशे में पड़ा था। अमर सिंह ने इतनी शराब पी ली कि उससे ठीक से खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा था लिहाजा वो बेंच पर ही उल्टा सो गया। वर्दी पहने शराब के नशे में पुलिस वाले को देख लोगों ने वीडियो बना ली और वो वीडियो तेजी से वायरल भी हो गई। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने आरोपी हेड कॉन्सटेबल अमर सिंह को सस्पेंड कर दिया है।

आरोप है कि सिपाही कोर्स पूरा करने के बाद इटावा की जगह ओरैया पहुंच गया और वर्दी पहनकर ही उसने जमकर शराब पी और वहीं बेंच पर लुढ़क गया। सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ओरैया चारू निगम ने मामले की जांच की। जांच में पता चला कि सिपाही ओरैया में नहीं बल्कि इटावा में तैनात है। एसएसपी चारू निगम ने एसएसपी इटावा जयप्रकाश सिंह को नशेड़ी सिपाही की रिपोर्ट बनाकर भेजी। रिपोर्ट मिलने के बाद इटावा एसएसपी ने तुरंत सिपाही अमर सिंह को सस्पेंड कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। इटावा एसएसपी के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है और ये भी पता किया जा रहा है कि हेड कॉन्सटेबल अमर सिंह इटावा आने की बजाय ओरैया कैसे पहुंचे।

रिपोर्ट- इटावा डेस्क

UP NEWS: खाकी हुई दागदार, शराब के नशे में थाने की जगह मयखाने पहुंच गया यें सिपाही, नशे में बेंच पर लुढ़का, फिर एसएसपी ने किया यें काम UP NEWS: खाकी हुई दागदार, शराब के नशे में थाने की जगह मयखाने पहुंच गया यें सिपाही, नशे में बेंच पर लुढ़का, फिर एसएसपी ने किया यें काम Reviewed by खबरें आजतक Live on अगस्त 31, 2022 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

ads 728x90 B
Blogger द्वारा संचालित.
Back to Top