विशेष

UP NEWS: इस महिला सिपाही पर आया इस इंस्पेक्टर का दिल, कई बार किया महिला सिपाही का रेप, अब इंस्पेक्टर बन गया 50 हजार का इनामी

"सुल्तानपुर के हलियापुर थाने में तैनात एक महिला सिपाही से कई बार बलात्कार करने वाले इंस्पेक्टर पर कसता जा रहा है शिकंजा, इंस्पेक्टर पर 50 हजार का इनाम भी कर दिया गया है घोषित"

खबरें आजतक Live

सुल्तानपुर (ब्यूरो, उत्तर प्रदेश)। यूपी के सुल्तानपुर के हलियापुर थाने में तैनात एक महिला सिपाही से कई बार बलात्कार करने वाले इंस्पेक्टर पर शिकंजा कसता जा रहा है। इंस्पेक्टर पर 50 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया है। इंस्पेक्टर को एक बार पकड़ा भी गया था, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। दस दिन पहले पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर ने इंस्पेक्टर पर 25 हजार का इनाम रखा था। इंस्पेक्टर की गुमशुदगी और सूचना देने से संबंधित पोस्टर भी लगाए गए थे। मंगलवार को डीआईजी रेंज अयोध्या ने इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर नीशू तोमर पर जिले के हलियापुर थाने में तैनाती के दौरान एक महिला सिपाही के साथ लंबे समय तक बलात्कार का आरोप है। इस आधार पर कोतवाली नगर में जुलाई में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। 22 सितंबर को जिला सत्र न्यायालय से महिला थाने की पुलिस इंस्पेक्टर को महिला थाना ले आई थी।

जहां पर तत्कालीन महिला थानाध्यक्ष मीरा कुशवाहा को चकमा देते हुए इंस्पेक्टर फरार हो गया। इंस्पेक्टर की पत्नी कुसुम ने हाईकोर्ट में हैबियस कार्पस याचिका दाखिल की, जिसमें पति को लाए जाने की पत्नी ने गुहार लगाई गई थी। एसपी सोमेन वर्मा ने थानाध्यक्ष महिला मीरा कुशवाहा को सस्पेंड कर दिया था। पूरे मामले की जांच सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी को सौंपी थी। हाईकोर्ट ने डीजीपी को तलब करते हुए व्यक्तिगत हलफनामा देने का आदेश दिया था। बीते सात दिसंबर को मामले में सुनवाई करते हुये पुलिस विभाग को अग्रिम कार्रवाई कर अवगत कराने का निर्देश हाईकोर्ट की तरफ से दिया गया था। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट श्रीमती रचना की कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट इंस्पेक्टर तोमर के खिलाफ जारी किया गया था। एसपी के आदेश पर गढी कांगरन थाना दोघट, जिला बागपत निवासी इंस्पेक्टर के खिलाफ 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। इंस्पेक्टर की गुमशुदगी और सूचना देने से संबंधित पोस्टर भी लगाए गये थे।

रिपोर्ट- क्राइम डेस्क सुल्तानपुर

UP NEWS: इस महिला सिपाही पर आया इस इंस्पेक्टर का दिल, कई बार किया महिला सिपाही का रेप, अब इंस्पेक्टर बन गया 50 हजार का इनामी UP NEWS: इस महिला सिपाही पर आया इस इंस्पेक्टर का दिल, कई बार किया महिला सिपाही का रेप, अब इंस्पेक्टर बन गया 50 हजार का इनामी Reviewed by खबरें आजतक Live on दिसंबर 21, 2022 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

ads 728x90 B
Blogger द्वारा संचालित.
Back to Top