विशेष

ads 728x90 B
ads 728x90 B

UP News: पेशाब करने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, हिंसा में दोनों पक्षों से सात लोग घायल, मारपीट में इस बुजुर्ग महिला की हुई मौत

"घर के पीछे पेशाब करने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, चटकी लाठियां, पुलिस नें तीन आरोपितों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित कई धाराओं में एफआईआर किया दर्ज"

खबरें आजतक Live

प्रतापगढ़ (ब्यूरो, उत्तर प्रदेश)। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में घर के पीछे पेशाब करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस घटना में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। हिंसा में दोनों पक्षों से सात लोग घायल हो गए। तीन आरोपितों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के सैफाबाद के राम नरेश विश्वकर्मा का बाथरूम पड़ोसी मैनलाल विश्वकर्मा के घर के पिछवाड़े बना है। मैनलाल के परिवार वाले अपने घर के पीछे लघुशंका करने से यह कहकर रोकते हैं कि उनके घर तक बदबू आती है। रामनरेश गुरुवार सुबह बाथरूम की नाली में पेशाब करने लगे तो दोनों पक्षों में पहले कहासुनी फिर लाठी चल गई। जिसमें रामनरेश की पत्नी लाची देवी (76) गिर पड़ीं और उनकी हालत नाजुक हो गई।

परिजनों द्वारा अमरगढ़ सीएचसी ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मारपीट में उनके बेटे मनीराम विश्वकर्मा 45 वर्ष, अमित विश्वकर्मा 39 वर्ष व सुमित विश्वकर्मा 25 वर्ष तथा दूसरे पक्ष से विपिन विश्वकर्मा 26वर्ष, स्वरित उर्फ साहेबलला विश्वकर्मा 17 वर्ष, अमरावती 56 वर्ष व किरन 23 वर्ष घायल हो गए। चिकित्सक द्वारा अमित, अमरावती व किरन की हालत गंभीर देख सीएचसी से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मनीराम की तहरीर पर पुलिस ने विपिन, स्वरित व मैनलाल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, धमकी व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है। आसपुर देवसरा एसओ संजय पांडेय का कहना है कि मृतका के शरीर पर जाहिरा चोट नहीं थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि लाची देवी के सिर में लगी चोट मौत की वजह बनी।

रिपोर्ट- प्रतापगढ़ क्राइम डेस्क

UP News: पेशाब करने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, हिंसा में दोनों पक्षों से सात लोग घायल, मारपीट में इस बुजुर्ग महिला की हुई मौत UP News: पेशाब करने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, हिंसा में दोनों पक्षों से सात लोग घायल, मारपीट में इस बुजुर्ग महिला की हुई मौत Reviewed by खबरें आजतक Live on November 19, 2022 Rating: 5

No comments:

ads 728x90 B
Powered by Blogger.
Back to Top