विशेष

ads 728x90 B
ads 728x90 B

UP NEWS: गजानन दरबार में हनुमान बन कर यें युवक कर रहा था डांस, पब्लिक के बीच गिरा और हो गई मौत, लोग समझे कर रहा एक्टिंग, मचा कोहराम

"मोहल्ला बंशीगोहरा में सजाए गए गजानन दरबार में शनिवार को हनुमान स्वरूप में नृत्य कर रहे 35 वर्षीय युवक की हो गई मौत, युवक बेहोश होकर गिरा, उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां घोषित कर दिया गया मृत"

खबरें आजतक Live

मैनपुरी (ब्यूरो, उत्तर प्रदेश)। मोहल्ला बंशीगोहरा में सजाए गए गजानन दरबार में शनिवार को हनुमान स्वरूप में नृत्य कर रहे 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक बेहोश होकर गिरा। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि युवक को दिल का दौरा पड़ा था। घटना शाम करीब 730 बजे की है। राजा का बाग स्थित गली नंबर 7ए निवासी रवि (35) पुत्र रामविलास शर्मा धार्मिक आयोजनों और झांकियों में भाग लेता था। शनिवार शाम वह बंशीगोहरा में सजाए गए गजानन दरबार में हनुमान स्वरूप में नृत्य कर रहा था। एकाएक वह गिर पड़ा। ताली बजाते लोग काफी देर तक उसका अभिनय ही समझते रहे। कई मिनट तक जब वह नहीं उठा तो आयोजक उसके पास पहुंचे। गंभीर हालत देख उसे आनन फानन में जिला अस्पताल इमरजेंसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने को कहा, लेकिन परिजनों ने इनकार कर दिया। परिजनों के मुताबिक, मृतक को डेढ़ वर्ष पहले भी दिल का दौरा पड़ा था। घटना का वीडियो वायरल हो गया। जिला अस्पताल के सीएमएस मदनलाल ने बताया कि युवक को जांच में मृत पाया गया। दिल का दौरा पड़ने से मौत की आशंका है। नाचते समय रवि शर्मा युवक की मौत हुई तो पूरे शहर में हड़कंप मच गया। लोग जानना चाहते थे कि आखिर युवक की मौत की वजह क्या है।

बाद में धीरे-धीरे लोगों को पता चला कि युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है। सोशल मीडिया पर पूरे कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने युवक की मौत पर शोक जताया। शनिवार की रात बंशीगौहरा में हुई घटना के बाद यहां के निवासी मनोज मिश्रा ने बताया कि मृतक रवि धार्मिक आयोजनों में बढ़-चढ़कर भाग लेता था। शनिवार को भी वह हनुमान जी के स्वरूप में नाच रहा था। लोग उसके नृत्य को खूब मन लगाकर देख रहे थे। जब वह नाचते-नाचते जमीन पर गिरा तो लोगों को पता ही नहीं चला कि आखिर वह गिरा क्यों हैं। लोग समझ रहे थे कि उसका गिरना कार्यक्रम का हिस्सा है। लेकिन जब काफी देर तक नहीं उठा तब पता चला कि वह बेहोश हो गया है। मोहल्ला निवासी रघुवीर, दीपचंद, नागेश का कहना था रवि की शादी भी नहीं हुई थी। शहर में जब भी कोई आयोजन होते थे तो रवि से झांकियों के लिए संपर्क लोग करते थे। कार्यक्रम स्थल से उसे बेहोशी की हालत में जब ले जाया गया तो पूरे कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में झांकियों का कार्यक्रम बंद करा दिया गया। प्रसाद वितरण का काम भी रुक गया। आयोजन से जुड़े लोग पहले अस्पताल पहुंचे फिर उसके घर पहुंच गए। बताया गया है कि मोहल्ले के शिव मंदिर पर पिछले 4 वर्षों से गणेश दरबार सजाया जा रहा है। युवक की मौत की घटना से शहर के लोग शोक में डूब गए हैं। परिजनों संग स्थानीय लोगों का भी रो रोकर बुरा हाल था।

रिपोर्ट- मैनपुरी डेस्क

UP NEWS: गजानन दरबार में हनुमान बन कर यें युवक कर रहा था डांस, पब्लिक के बीच गिरा और हो गई मौत, लोग समझे कर रहा एक्टिंग, मचा कोहराम UP NEWS: गजानन दरबार में हनुमान बन कर यें युवक कर रहा था डांस, पब्लिक के बीच गिरा और हो गई मौत, लोग समझे कर रहा एक्टिंग, मचा कोहराम Reviewed by खबरें आजतक Live on सितंबर 04, 2022 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

ads 728x90 B
Blogger द्वारा संचालित.
Back to Top