विशेष

ads 728x90 B
ads 728x90 B

अजब गजब: फेसबुक पर फॉलोअर बढ़ाने की चाह मे इस पति ने वीडियो कॉल कर अपनी ही पत्नी का नहाते हुए बनाया वीडियो और फिर किया यें काम

"यूपी के फिरोजाबाद में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला आया सामने, इस जिले के एक युवक ने फेसबुक पर फालोअर बढ़ाने के लिए दांव पर लगा दिया अपनी ही पत्नी की प्रतिष्ठा"

खबरें आजतक Live

फिरोजाबाद (ब्यूरो, उत्तर प्रदेश)। यूपी के फिरोजाबाद में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इस जिले के एक युवक ने फेसबुक पर फालोअर बढ़ाने के लिए अपनी ही पत्नी की प्रतिष्ठा को दांव पर लगा दिया। युवक ने न केवल पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाया बल्कि उसके वायरल कर दिया। पत्नी की शिकायत पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अब उसकी गिरफ्तारी की तैयारी है। मिली जानकारी के अनुसार जसराना थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि उसका पति दिल्ली में एक सर्कस में काम करता है। उसने एक महीने पहले उससे वीडियो कॉलिंग पर बातचीत की और इसी दौरान वह नहाने गई तो कॉल जारी रख उसे रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद ये वीडियो अपने फेसबुक एकाउंट पर अपलोड कर दिया।

वीडियो अपलोड करते ही उसके पास लोगों के फोन आने लगे। उसने पति से वीडियो डिलीट करने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इस पर पत्नी ने पुलिस की शरण ली और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस की जांच में पत्नी ने ये खुलासा किया पति के वीडियो अपलोड करने के पीछे उसका मकसद फेसबुक पर फॉलोअर्स बढ़ाना था। कोतवाल जसराना आजाद पाल सिंह ने बताया कि महिला ने समस्या बताई थी। जब पति ने वीडियो डिलीट नहीं किया तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही उसके फेसबुक एकाउंट से वीडियो भी डिलीट करा दिया। अब आरोपी की दिल्ली से गिरफ्तारी की पुलिस तैयारी में जुटी है। जसराना सीओ अन्वेष कुमार ने बताया कि महिला ने अपना वीडियो फेसबुक पर पोस्ट करने पर आरोपी पति के खिलाफ शिकायत की थी। इस मामले में आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- फिरोजाबाद डेस्क

अजब गजब: फेसबुक पर फॉलोअर बढ़ाने की चाह मे इस पति ने वीडियो कॉल कर अपनी ही पत्नी का नहाते हुए बनाया वीडियो और फिर किया यें काम अजब गजब: फेसबुक पर फॉलोअर बढ़ाने की चाह मे इस पति ने वीडियो कॉल कर अपनी ही पत्नी का नहाते हुए बनाया वीडियो और फिर किया यें काम Reviewed by खबरें आजतक Live on सितंबर 02, 2022 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

ads 728x90 B
Blogger द्वारा संचालित.
Back to Top